सोमवार, 20 अगस्त 2012

बिजली करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत




पिण्डरी। ग्राम पंचायत हिर्री के जयप्रकाष खुटे पिता केवल प्रसाद उम्र 28 वर्श जो कि दूसरे की खेत में काम करने गया हुआ था। जिसकी दोपहर करिब 12 बजे के समय बिजली तार से चिपक जाने के कारण खेत मेें ही मौके पर मौत हो गई। प्रत्यक्ष दर्षियों ने बताया कि लड़का घर से अपने बोर कनेक्षन को सुधारने के लिये खेत पर गया था बताया जाता है कि उस समय बिजली गोल थी लेकिन जैसे ही बिजली तार को हाथ लगाया वैसे ही लाईन आ गइ्र्र और करेंट में चिपक जाने से वहां अफरातफरी मच गया।
     लोगों ने मौके की नजाकत को समझ कर टांस्फार्मर से जैसे तैसे करके बिजली गोल किया और  जयप्रकाष के षरीर को बिजली तार से अलग कर अस्पताल लेजाया गया जहा पर उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई है लोगों को यकायक यकिन ही नही हो रहा था कि कुछ देर पहले हसता हुआ गया था और अचानक ही उनकी दुखद अंत हो गया मृतक के परिवार में उनकी पत्नि व दो बच्चे है जिनका जीवन अब अंधकार में चला गया है।
     गांव गांव में लापरवाही पूर्वक बिजली के तार से खिलवाड़ किया जाता रहता है लोगों ने अपने मर्जी से तार को जहां तहां रखते है उनकी इस लापरवाही ने आज एक युवक का जान ले लिया है। उनकी अकाल मृत्यु से गांव में सन्नाटा पसर गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें